रविवार, 14 मार्च 2010

विदा... प्रकाश पाखी


कई दिनों से कुछ समस्याओं से दो चार हो रहा हूँ.एक तो लेप टॉप का भट्टा बैठ गया है.दूसरा मेरी लिखी पोस्ट कहीं अप डेट नहीं हो रही ही.तीसरा एम् बी ए की परीक्षा शुरू हो रही है.चौथा वित्तीय वर्ष के अंतिम माह में लक्ष्य को पूरा करना है.पांचवी हाई कोर्ट में नौ रिट्स सरकार के विरुद्ध दर्ज हुई है और उनमे मैं प्रभारी अधिकारी के नाते जवाब देने के लिए जोधपुर आ जा रहा हूँ.
पर इनमे अच्छाई यह है कि लेप टॉप पर न जाने पर पढने के लिए समय मिल रहा है.रिट्स के जवाब देने जाने पर संजय से ब्लोगिया मीटिंग हो रही है.यानि हर काम का दूसरा पहलू सुखद है तो एन्जॉय कर रहा हूँ.
मुद्दे की बात यह है कि अब अप्रेल तक आपसे दूर रहूँगा.और तब तक आपसे उम्मीद करता हूँ कि आपमें कोई मुझे यह बताए कि मेरी नई पोस्ट्स मेरे अनुसरण कर्ताओं के ब्लॉग पर अप डेट नहीं हो रही है ...आपकी शुभकामनाओं और समाधान कि आशा करते हुए विदा लेता हूँ
आपका
प्रकाश
(अजी,थोड़ा माफ़ करे...यह पोस्ट हेल्लो !हेल्लो !! माइक टेस्टिंग जैसी है...देखना चाहता हूँ कि टेम्पलेट चेंज करने के बाद दोस्तों के यहाँ पोस्ट अप डेट हो रही है या नहीं)

9 टिप्‍पणियां:

के सी ने कहा…

ये तो बड़ी ज्यादती है. मेरा ब्लॉग रोल, अभी भी आपकी आखिरी पोस्ट ज्यूं घटाएं रात भर ... को ही दिखा रहा है. आज ब्लॉग पर इसलिए आया कि कल संजय भाई से मैंने शिकायत की कि आप जाने क्यों गायब हो गए हैं ? तब मालूम हुआ कि आप तीन पोस्ट लिख चुके हैं. प्रकाश जी आज फिर से अपनी शंका समाधान के लिए ब्लॉग रोल को चेक किया तो वाकई वह आपकी पोस्ट्स को अपडेट नहीं कर रहा है. इसका कोई तकनीकी टोटका मुझे आता नहीं हैं फिर भी विद्वजनों से परामर्श लेता हूँ कि किस तरह आपकी पोस्ट्स की सूचना देने का ये काम फिर से आरम्भ हो सके.

नई पोस्ट्स के अतिरिक्त भी बहुत कुछ बदल गया है, बड़ा सुंदर लग रहा है.
पोस्ट्स को दिन में देखने का सुख उठाऊंगा.

वीनस केसरी ने कहा…

आज २९ मार्च तक तो दिक्कत दूर नहीं हुई

हम भी टहलते हुए चले आये कि नै पोस्ट नहीं आ रही है :)

Pushpendra Singh "Pushp" ने कहा…

prakash bhai
apke post ka intjar hai........

कविता रावत ने कहा…

waiting new post...

कविता रावत ने कहा…

waiting new post...

Alpana Verma ने कहा…

अप्रैल खत्म हो गया..[माइक टेस्टिंग]

शोभना चौरे ने कहा…

bhaji bhut samy ho gya hai test karte -karte .

Manoj K ने कहा…

प्रकाश जी
उम्मीद है की आपका लैपटॉप ठीक हो गया होगा..
इंतज़ार है आपकी नै पोस्ट का..

मनोज खत्री

Devi Nangrani ने कहा…

Bahut hi abhibhoot karte hur aapke is blog par aana ap uplabhdi hai..!!